साल 2019 में ‘लवमैरिज’ अब जागा ‘राजनीतिक प्रेम’ पिता बीजेपी से हैं विधायक जानें सबकुछ

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAबरेली के बिथरी से बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है इसके पहले वो अजितेश नाम के युवक के साथ लवमैरिज कर सुर्खियों में आई थी. इस बार उनका सुर्खियों में आना उनका राजनीतिक प्रेम है.
साल 2019 में प्रयागराज के एक मंदिर में अतर्रजातीय विवाह करने के बाद उन्होंने एक के बाद एक वीडियो जारी कर अपने घर वालों से जान का खतरा बताया था. इसके साथी ही वो सोशल मीडिया से लेकर अखबारों की सुर्खियां बनी हुई थी. अ तो वो इस समय एक बेटे की मां भी हैं. अब वो राजनीति में भी हाथ आजमाना चाहती है.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAइसके लिए उन्होंने अनुराग भदौरिया के माध्यम से सपा मुखिया अखिलेश यादव से मिलने के लिए वक्त मांगा है. साक्षी मिश्रा कहती हैं कि वे अखिलेश यादव की नीतियों से प्रभावित हैं. उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि समाजवादी पार्टी की कार्यशैली और युवाओं के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री के कार्यकाल में जो विकास की लहर देखने को मिली, उनके द्वारा किए गए अथक प्रयासों के कारण यूपी को एक अलग पहचान मिली थी.
उनकी एक अलग पहचान के कारण ही वे समाजवादी पार्टी को ज्वाइन करना चाहती हैं. कहा कि उन्हें जैसे ही वक्त मिलता है वो लखनऊ मे आकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता को ग्रहण करेंगी.
The post साल 2019 में ‘लवमैरिज’ अब जागा ‘राजनीतिक प्रेम’ पिता बीजेपी से हैं विधायक जानें सबकुछ appeared first on AKHBAAR TIMES.