बड़ी खबरः यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू हुए गिरफ्तार, ये है वजह

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को आज फिर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उनकी गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. अजय लल्लू बलिया जा रहे थे.
बलिया में पत्रकार रतन सिंह की निर्मम हत्या के बाद उत्तर प्रदेश की सियासत एक बार फिर गर्मा गई है. विपक्षी दल लगातार प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. मंगलवार को यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बलिया जा रहे थे.
पुलिस ने उन्हें बलिया जाने से रोका और जब वो नहीं माने तो उन्हें रायबरेली में गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद अजय लल्लू को पुलिस रायबरेली के पक्षी विहार गेस्ट हाउस ले गई.

बता दें कि कल बलिया जिले में एक टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह की सरेशाम गोली मारकर हत्या कर दी जाती है. घटना को अंजाम देने के दौरान बदमाशों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं दिखाई दिया.
पत्रकार हत्या की खबर के बाद पूरे प्रदेश के पत्रकारों में रोष व्याप्त हो गया. आज बलिया में पत्रकारों ने प्रदर्शन किया और सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

Raebareli: Police detain UP Congress chief Ajay Kumar Lallu while he was going to Ballia to meet family members of journalist Ratan Singh who was shot dead in Phephna village yesterday. pic.twitter.com/7B2eKxZmVC
— ANI UP (@ANINewsUP) August 25, 2020

The post बड़ी खबरः यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू हुए गिरफ्तार, ये है वजह appeared first on AKHBAAR TIMES.