प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा 3 महीने में 3 पत्रकार की हत्या, 11 पर मुकदमें

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में निजी टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह की हत्या के बाद कांग्रेस सहित समूचा विपक्ष सरकार को घेरने में जुट गया है. सभी का कहना है कि यूपी की कानून व्यवस्था अब बद से बदतर हो चुकी है, पुलिस पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं, अपराधी बेलगाम हैं.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि 19 जून को शुभममणि त्रिपाठी, 20 जुलाई को विक्रम जोशी और 24 अगस्त को रतन सिंह की हत्या. पिछले तीन महीने में तीन पत्रकार की हत्या और खबर लिखने पर 11 पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर. यूपी सरकार का पत्रकारों की सुरक्षा और स्वतंत्रता को लेकर ये रवैया निंदनीय है.

इससे पहले उन्होंने अपराध का मीटर शेयर करते हुए कहा था कि यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है. प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम् ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है. यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है.
बता दें कि कल बलिया जिले में एक टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह की सरेशाम गोली मारकर हत्या कर दी जाती है. घटना को अंजाम देने के दौरान बदमाशों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं दिखाई दिया. पत्रकार हत्या की खबर के बाद पूरे प्रदेश के पत्रकारों में रोष व्याप्त हो गया. आज बलिया में पत्रकारों ने प्रदर्शन किया और सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है।
प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्
ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है। यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है। pic.twitter.com/vaN3J5wG2T
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) August 25, 2020

The post प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा 3 महीने में 3 पत्रकार की हत्या, 11 पर मुकदमें appeared first on AKHBAAR TIMES.