अखिलेश यादव ने दिवंगत पत्रकार रतन सिंह के परिवार की मदद को बढ़ाए हाथ, किया ये बड़ा एलान

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में निजी टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह की हत्या के बाद पूरे देश के पत्रकार संगठनों में रोष व्याप्त है. कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. सभी विपक्षी दलों का एक सुर में कहना है कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज की स्थिती है, अपराधी बेलगाम हैं.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दिवंगत पत्रकार रतन सिंह के परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं और उन्होंने पीड़ित परिवार को समाजवादी पार्टी की ओर से 2 लाख की आर्थिक सहायता देने का एलान कर दिया है. अखिलेश यादव ने सरकार से ये मांग की है कि दिवंगत पत्रकार के परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता दे.

बलिया मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने मंगलवार को बयान जारी करते हुए बलिया के पत्रकार रतन सिंह की हत्या पर शोक व्यक्त किया है.
उन्होंने पीड़ित परिवार को 10 लाख की आर्थिक सहायता देने का भी एलान किया है. बता दें कि सोमवार रात बलिया जिले के फेफना कस्बे में कथित आपसी रंजिश और जमीन विवाद में पत्रकार रतन सिंह की हत्या कर दी गई थी.
The post अखिलेश यादव ने दिवंगत पत्रकार रतन सिंह के परिवार की मदद को बढ़ाए हाथ, किया ये बड़ा एलान appeared first on AKHBAAR TIMES.