‘भगवान राम’ को काल्पनिक बताने वाले नेता की अखिलेश ने की छुट्टी

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी पिछडा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष लोटनराम निषाद द्वारा पिछले दिनों दिए गए दो बयानों से समाजवादी पार्टी घिरती हुई नजर आ रही थी, उन्होंने हाल में भगवान राम को काल्पनिक बताया था जबकि इसके पहले कोरोना को बीजेपी की साजिश बताया था उनके द्वारा दिए गए इन दो बयानों से समाजवादी पार्टी को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था.
सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिस तरह विधानसभा में मंदिर का उल्लेख करते हुए निशाना साधा था इस बात से ये तो संदेश मिल गए थे कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी राम मंदिर को मुद्दा बनाएगी.
लोटन राम निषाद द्वारा दिए गए बयानों के बाद सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने इस संबंध में आदेश जारी किए थे. सपा के प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के रुप में राजपाल कश्यप को प्रदेश का नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

सपा मुखिया अखिलेश यादव की सहमति के बाद प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के द्वारा जारी किए गए पत्र में कहा गया है कि राजपाल कश्यप को समाजवादी पिषड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के रुप में नामित किया जाता है इसके साथ पत्र के माध्यम से अवगत कराया कि 15 दिनों के भीतर कार्यकारिणी का गठन कर पार्टी को सूचित करें.
लोटन राम निषाद ने राम के अस्तित्व पर सवाल उठाकर समाजवादी पार्टी को मुश्किलों में डाल दिया था. उन्होंन कहा था कि राम को काल्पनिक पात्र बताया था, इस दौरान उन्होंने कहा था जैसे फिल्मों और कहानियों में पात्र होते हैं वैसे ही राम भी एक काल्पनिक मात्र हैं. उनके द्वारा दिए गए इस बयान के बाद सियासी घमासान मच गया था.
The post ‘भगवान राम’ को काल्पनिक बताने वाले नेता की अखिलेश ने की छुट्टी appeared first on AKHBAAR TIMES.