समाजवादी पार्टी ने दो और जिलाध्यक्षों के नाम का किया एलान, हाथरस से इन्हें दिया मौका

Share and Spread the love

मिशन 2022 की तैयारी में जुटी समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव इन दिनों संगठन विस्तार के काम में जुटे हुए हैं. आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए संगठन को नए सिरे से खड़ा किया जा रहा है. पार्टी का कहना है कि नए संगठन में सक्रिय और जमीनी कार्यकर्ताओं को तरजीह दी जा रही है.
इसी क्रम में आज समाजवादी पार्टी की ओर से जिला और महानगर अध्यक्षों की एक और सूची जारी कर दी गई. अखिलेश यादव की स्वीकृति से पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने हाथरस से युवराज सिंह यादव को जिलाध्यक्ष और जैनुद्दीन उर्फ मंटू को महासचिव नियुक्त किया है. इसके अलावा झांसी महानगर से तनवीर आलम खां को महानगर अध्यक्ष और संभल जिले से कृष्ण मुरारी को महासचिव बनाया गया है.
इससे पहले कल समाजवादी पार्टी ने 14 जिलों और महानगर अध्यक्षों के नाम की सूची जारी की थी. इस सूची के मुताबिक अलीगढ़ जिले से गिरीश यादव, कासगंज जिले से देवेंद्र सिंह को जिलाध्यक्ष बनाया गया है. मऊ जिले से धर्मप्रकाश, संभल जिले से असगर अली, मेरठ जिले से चौधरी राजपाल सिंह, शामली जिले से अशोक चौधरी, गौतमबुद्धनगर से वीर सिंह को जिलाध्यक्ष बनाया गया है.

इसके अलावा कानपुर जिले से डॉक्टर इमरान, नोएडा से दीपक विज को महानगर अध्यक्ष और नोएडा ग्रामीण से ऋषिपाल सिंह अवाना को ग्रामीण अध्यक्ष बनाया गया है. मैनपुरी जिले से देवेंद्र सिंह यादव को जिलाध्यक्ष, रामनारायण बाथम को उपाध्यक्ष और मनोज को महासचिव बनाया गया है.
प्रयागराज जिले से योगेश सिंह को जिलाध्यक्ष, सैयद इफ्तिखार अहमद को महानगर अध्यक्ष, संदीप पटेल को महासचिव, रामसुमेर पाल और अनिल यादव को उपाध्यक्ष बनाया गया है. बता दें कि लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद अखिलेश यादव ने पार्टी की सभी इकाइयों को भंग कर दिया था.
The post समाजवादी पार्टी ने दो और जिलाध्यक्षों के नाम का किया एलान, हाथरस से इन्हें दिया मौका appeared first on AKHBAAR TIMES.