युवा चेतना के नेता से दबंगों ने की मारपीट, पुलिस ने मामले को टरकाया

Share and Spread the love

बलिया में सक्रिय राजनैतिक दल युवा चेतना के नेता से दबंगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया. मामले को पुलिस ने टरका दिया. पुलिस की कार्यशैली से नाराज युवा चेतना के पदाधिकारियों ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी से की है.
युवा चेतना के संरक्षक स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी और राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह पीड़ित अजय राय मुन्ना के साथ जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही के दफ्तर पहुंचे और उन्हें पूरी घटना से अवगत कराया.
स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि यूपी में जंगलराज स्थापित हो गया है. पत्रकार-नेता सब अपराधियों के निशाने पर हैं.
युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधी-पुलिस गठबंधन की सरकार है. योगीराज में युवा चेतना के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला होने लगा. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सरकार के खिलाफ संघर्ष करने वालों का मूह बंद करने के लिए अब सत्ता पोषित गुंडे हमला कर रहे हैं. सरकार के दबाव में मुक़दमा नहीं लिखा जा रहा है.
रोहित सिंह ने कहा कि अगर अजय राय मुन्ना पर हमला करने वाले अपराधियों पर कारवाई नहीं हुई तो हम दिल्ली तक आंदोलन करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा राज में राजनीतिक व्यक्तियों का सम्मान ख़त्म हो गया है.
अजय राय मुन्ना ने बताया कि 21 अगस्त की रात मालदेपुर मोड़ स्थित एक होटल के बाहर दबंग सिक्योरिटी गार्ड से उलझे हुए थे. उन्हें रोकने टोकने पर वो मुझ पर ही झपट पड़े और हाथापाई कर भाग गए. पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाए मामले को टरका दिया.
The post युवा चेतना के नेता से दबंगों ने की मारपीट, पुलिस ने मामले को टरकाया appeared first on AKHBAAR TIMES.