बड़ी खबरः बसपा सुप्रीमो मायावती की सुरक्षा में तैनात ASI निकला कोरोना पॉजिटिव, सर्तकता बढ़ी

Share and Spread the love

file picदेश और दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 67152 पहुंच गई है. इसमें 20917 लोग ठीक भी हो चुके हैं. वर्तमान में एक्टिव मामलों की संख्या 44029 है. भारत में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र और गुजरात हैं.
इसी बीच अब ये जानकारी आ रही है कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की सुरक्षा में तैनात एएसआई कोरोना पॉजिटिव निकला है. हालांकि राहत की बात ये है कि ये सुरक्षा अधिकारी बीते 23 अप्रैल से छुट्टी पर था और दिल्ली में रह रहा था.

अब जब वो वापस ड्यूटी ज्वाइन करने पहुंचा तो उसकी कोरोना जांच कराई गई. जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद पता चला कि एएसआई कोरोना पॉजिटिव है. संक्रमित सुरक्षा अधिकारी को दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हे जहां पर उसका इलाज चल रहा है.
वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव सुरक्षाकर्मी की मुलाकात न तो मायावती से और न ही उनके सुरक्षा स्टाफ के किसी सुरक्षाकर्मी से हुई थी. मायावती पूरी तरह से सुरक्षित हैं. मामले की जानकारी आने के बाद सर्तकता और बढ़ा दी गई है. बता दें कि कोरोना वायरस मानव से मानव में फैलने वाला संक्रमण है जिसने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है.
The post बड़ी खबरः बसपा सुप्रीमो मायावती की सुरक्षा में तैनात ASI निकला कोरोना पॉजिटिव, सर्तकता बढ़ी appeared first on AKHBAAR TIMES.