समाजवादी युवजन सभा के अध्यक्ष अरविंद गिरि की तबियत बिगड़ी, प्रदर्शन के दौरान हुए थे घायल

Share and Spread the love

समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरि की तबियत अचानक बिगड़ गई है. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नीट परीक्षा के विरोध में लखनऊ में हुए प्रदर्शन के दौरान अरविंद घायल हो गए थे.
आज समाजवादी पार्टी के युवा नेताओं ने NEET और JEE की परीक्षा कराए जाने के फैसले के विरोध में लखनऊ विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे.
सपा नेताओं की मांग है कि सरकार NEET और JEE की परीक्षा को आगे बढ़ाए. उनका कहना है कि कोरोना और बाढ़ के हालात के बीच जब लोग पहले से ही काफी परेशान हैं, ट्रेनें बंद चल रही हैं, कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है, लोगों की आर्थिक स्थिती बिगड़ी हुई है, लॉकडाउन का मानसिक प्रभाव भी लोगों पर पड़ा है.

ऐसी स्थिती में NEET और JEE की परीक्षा कराना ठीक नहीं है. इसी मांग को लेकर आज सपाई जोरदार प्रदर्शन कर रहे थे, पुलिस ने इनपर लाठीचार्ज कर दिया. इस दौरान बड़ी संख्या में सपाई घायल हो गए थे.
सपाइयों के अलावा और भी राजनीतिक दल और परीक्षार्थी सरकार के इस फैसले के विरोध में हैं. सभी इन परीक्षाओं की तिथि को आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं.
The post समाजवादी युवजन सभा के अध्यक्ष अरविंद गिरि की तबियत बिगड़ी, प्रदर्शन के दौरान हुए थे घायल appeared first on AKHBAAR TIMES.