सपा नेता मोहम्मद अब्बास ने मेरठ के पीड़ित सर्राफ से की मुलाकात, योगी सरकार पर साधा निशाना

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाएं दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही हैं. सरकार के लाख दावों के बाद भी अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी ही एक घटना कल मेरठ में हुई जहां दिनदहाड़े बदमाशों ने सर्राफ को गोली मारकर 10 लाख की लूट कर ली.
आज समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व राज्यमंत्री मोहम्मद अब्बास पीड़ित सर्राफ के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे और उन्हें सांत्वना दी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि योगी सरकार अपराध और कोरोना को नियंत्रण करने में पूरी तरह से फेल हो चुकी है. प्रदेश में अपराध चरम पर है और सरकार सो रही है.
मोहम्मद अब्बास ने कहा कि अगर सीएम योगी के अंदर थोड़ी भी नैतिकता बची हो तो अब उन्हें खुद से इस्तीफा दे देना चाहिए. बता दें कि घटना मेरठ के जागृति विहार इलाके की है जहां पर सतीश जैन की मुख्य बाजार में भागमल ज्वैलर्स के नाम से दुकान है.
कल दोपहर तकरीबन 12 बजे दो मोटरसाइकिल पर सवार बदमाश आए और पिस्टल तानकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. जब सर्राफ बेटे अमन जैन ने बदमाशों को विरोध किया तो उन्होंने उसे गोली मार दी.
जिसमें अमन की जान चली गई. पुलिस ने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए कई टीमें गठित कर दी गई हैं. जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे.
The post सपा नेता मोहम्मद अब्बास ने मेरठ के पीड़ित सर्राफ से की मुलाकात, योगी सरकार पर साधा निशाना appeared first on AKHBAAR TIMES.