चित्रकूट मंडल के व्यापारियों की समस्याएं सुन बोले अभिमन्यु गुप्ता, अखिलेश लाइये व्यापार बचाइये…

Share and Spread the love

चित्रकूट मंडल के व्यापारियों ने आज समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता से मुलाकात की और उन्हें विस्तार से अपनी समस्याएं बताई. व्यापारियों की समस्याएं सुनकर अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि सभी लोग एकजुट होकर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का काम करें तभी समस्याओं से निजात मिल सकती है.
व्यापारियों ने वाणिज्य कर विभाग की छापेमारी और बढ़ते अपराध, गिरते कारोबार पर चिंता जताते हुए इस विषय में आवाज उठाने की मांग की. महोबा के व्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी की हत्या से चित्रकूट मण्डल में भाजपा के प्रति भयंकर आक्रोश की बात कहते हुए सबने कहा की सरकारी तंत्र जब स्वयं हत्या कर रहा है तो हम व्यापार करें कैसे.
उन्होंने कहा कि हर व्यापारी, दुकानदार, उद्यमी 2022 में अखिलेश यादव की सरकार बनवाएगा. महोबा जैसा अपराध वाणिज्य कर विभाग द्वारा भी होगा जब रेड के नाम पर धनउगाही की जाएगी.

व्यापारियों ने अभिमन्यु गुप्ता से कहा कि अगर यही हाल अपराध और वाणिज्य कर के उत्पीड़न का रहा तो व्यापारी प्रदेश छोड़कर मध्यप्रदेश या अन्य प्रदेश पलायन को मजबूर होंगे.
सपा व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रान्तीय व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने सबसे कहा की 2022 में मिलकर अखिलेश यादव की सरकार बनवाने के लिए अभी से ही डट जाइये. केवल अखिलेश यादव की सरकार में व्यापार बढ़ेगा और बचेगा और तभी रोज़गार भी मिलेगा.
सभी ने अभिमन्यु गुप्ता को चित्रकूट मण्डल की समस्याओं से संबंधित माँगपत्र भी सौंपा. अभिमन्यु गुप्ता ने वाणिज्य कर व अपराधीकरण के विरुद्ध आंदोलन का आश्वासन दिया. अभिमन्यु गुप्ता ने कहा की 2022 विधानसभा चुनाव में व्यापारियों के बीच मेहनत करके पुनः अखिलेश यादव की सरकार बनवाएगी क्योंकि 2022 चुनाव में व्यापारी सबसे अहम भूमिका निभाएगा. चित्रकूट मण्डल से ज्ञान सिंह यादव, नंदकिशोर शिवहरे नीलू यादव, सोनू शिवहरे आदि थे.
The post चित्रकूट मंडल के व्यापारियों की समस्याएं सुन बोले अभिमन्यु गुप्ता, अखिलेश लाइये व्यापार बचाइये… appeared first on AKHBAAR TIMES.