सपा सांसद जया बच्चन के बयान पर, कंगना रनौत का पलटवार, कहा मेरी जगह अगर…

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने संसद में अपने बयान में कहा कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. उन्होंने कंगना रनौत का नाम लिए बगैर ही कहा कि फिल्म उद्योग में नाम कमाने वाले उसी को गटर कह रहे हैं. जया बच्चन के इस बयान पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है.
कंगना ने ट्वीट में कहा कि जया जी क्या आप तब भी यही कहती अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्स दिए गए होते और शोषण होता. क्या आप तब भी यही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलींग की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए.
जया बच्चन ने संसद में दिए अपने बयान में कहा कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं. मैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं. मैं सरकार से अपील करती हूं कि वो ऐसे लोगों से कहे कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल न करें. अपने बयान के दौरान उन्होंने ये भी कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.
उन्होंने बताया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर दिन 5 लाख लोगों को सीधे तौर पर रोजगार देती है. ऐसे वक्त में जब अर्थव्यवस्था बेहद बुरी हालत में है, लोगों का ध्यान हटाने के लिए हमें सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है.
The post सपा सांसद जया बच्चन के बयान पर, कंगना रनौत का पलटवार, कहा मेरी जगह अगर… appeared first on AKHBAAR TIMES.