युवाओं के समर्थन में प्रदेश भर में समाजवादी पार्टी का ‘हल्ला बोल’

Share and Spread the love

जहां एक बीजेपी समर्थक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मना रहा था. तो वहीं दूसरी ओर विपक्षी पार्टियां राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मना रही है, यूपी के कई जिलों में समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओ द्वारा बेरोजगार युवकों की समस्याओं को लेकर जगह-जगह प्रर्दशन किए गए. इस दौरान पीएम मोदी द्वारा बेरोजगारों के लिए रोजगार की गुहार लगाई गई. ट्विटर पर भी बेरोजगारी दिवस ट्रेंड कर रहा है.
इस दौरान यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र और राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता के अब चार दिन बचे हैं. शायराना अंदाज में ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि जब जवान भी खिलाफ, किसान भी खिलाफ, तो समझो दंभी सत्ता के दिन बचे हैं चार..
इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने यूपी के प्रत्येक जिलों में बेरोजगारों के लिए मुहिम चलाई, कहीं पर रिक्शा चलाते नजर आए, तो कहीं पर सब्जी बेचते नजर आए, तो कहीं पर पकौडे तलते भी सपा नेता और कार्यकर्ता नजर आए.
सुल्तानपुर में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शहजाद के नेतृत्व में #राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के अवसर पर गुरुवार को तिकोनिया पार्क सुल्तानपुर में पकौड़े बेच कर यूथ ब्रिगेड के साथियों के साथ विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान उठो युवा अब ललकार दो, कहो सरकार से रोज़गार दो और बोल जवानों हल्ला बोल के नारे लगते हुए नजर आए.
तो दूसरी ओर कन्नौज में सपा नेता राजेश पाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सब्जी बेचने का काम किया. सपा नेता राजेश पाल ने कहा कि आज युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है जिससे वो परेशान है. कहा कि वो अपने हक की मांग करते हैं तो उनको मोदी और योगी सरकार में दरकिनार किया जा रहा है, ये युवा वर्ग ही साल 2022 के चुनावों में योगी सरकार को उखाड़ फेकेगा.
The post युवाओं के समर्थन में प्रदेश भर में समाजवादी पार्टी का ‘हल्ला बोल’ appeared first on AKHBAAR TIMES.