भदोही विधायक विजय मिश्रा की बेटी पर भी दर्ज हुआ मुकदमा, लगे ये आरोप

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से विधायक विजय मिश्रा के बाद अब उनकी बेटी की भी मुसीबतें बढ़ गई हैं. जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा की बेटी सीमा मिश्रा समेत तीन लोगों के खिलाफ गोपीगंज कोतवाली में नामजद एफआईआर दर्ज हुई है.
विधायक की बेटी पर आरोप है कि विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ शिकायतकर्ता पर वो मुकदमा वापस लेने का दबाव डाल रही हैं. शिकायतकर्ता का कहना है कि सीमा मिश्रा उनके घर पहुंची और घरवालों को धमकाया कि वो अपना मुकदमा वापस ले लें.

बता दें कि कुछ दिन पहले विधायक के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने विधायक विजय मिश्रा, पत्नी रामकली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर प्रापर्टी कब्जा करने समेत कई अन्य आरोप लगाए थे. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने विधायक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अभी विधायक की पत्नी और बेटा फरार चल रहे हैं.
अब उनकी बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने से विधायक के परिवार की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं. विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाले के बेटे ने विधायक की बेटी सीमा मिश्रा, विकास मिश्रा, गिरधारी प्रसाद मिश्रा और कई अन्य के खिलाफ धमकाने की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने सभी पर धारा 147, 342, 452 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
The post भदोही विधायक विजय मिश्रा की बेटी पर भी दर्ज हुआ मुकदमा, लगे ये आरोप appeared first on AKHBAAR TIMES.