युवा चेतना ने बलिया जिले के गांवों में चलाया जनसंपर्क अभियान, बीजेपी पर साधा निशाना

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल इलाके में सक्रिय युवा चेतना के संरक्षक स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी और राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने बलिया जिले के दर्जनभर गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों से युवा चेतना के साथ जुड़ने की अपील की.
स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने लोगों से भेंट कर कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार किसान, मज़दूर और युवा विरोधी है.
स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की युवा चेतना पूरी ताक़त के साथ गरीब की लड़ाई लड़ रही है. उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने जनता को बहुत निराश किया है. स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की धर्म आस्था का विषय है परंतु भाजपा उसके साथ राजनीति कर रही है.

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की हमारी लड़ाई उत्तर प्रदेश की बेहतरी के लिए है. उन्होंने कहा की पूरे प्रदेश में योगी सरकार की लाठी युवाओं पर बरस रही है, 2022 में उत्तर प्रदेश का नौजवान महापरिवर्तन कराकर बदला लेगा.
रोहित सिंह ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीडीपी पर चर्चा नहीं कर रहे हैं, बेरोज़गारी का समाधान कैसे होगा इस पर मन की बात नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश में अपराधी-पुलिस गठबंधन की सरकार चल रही है.
रोहित सिंह ने कहा की जनता मौक़ा देगी तो युवा चेतना परिवर्तन करेगी. इस अवसर पर अजय राय मुन्ना, बैजू राय, नरेंद्र राय, संजय ठाकुर, आलोक राय, आदित्य चौबे, बबलू मिश्रा, राजेश यादव आदि उपस्थित रहे.
The post युवा चेतना ने बलिया जिले के गांवों में चलाया जनसंपर्क अभियान, बीजेपी पर साधा निशाना appeared first on AKHBAAR TIMES.