उपचुनाव को लेकर सपा प्रदेश अध्यक्ष ने इन जिलों के कार्यकर्ताओं को दिए ये निर्देश

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश की विभिन्न सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर आज प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जौनपुर और कानपुर ग्रामीण के नेताओं के साथ डिजिटल बैठक की.
प्रदेश अध्यक्ष ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जौनपुर में मल्हनी और कानपुर ग्रामीण के घाटमपुर विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए. उन्होंने दोनों जिलों के संगठन के नेताओं को उपचुनाव वाले क्षेत्रों के सभी बूथों के प्रभारियों से लगातार सम्पर्क और संवाद बनाएं रखने के निर्देश दिये.
उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के कुशासन से ऊब गयी है, प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है, लोगों का जीवन सुरक्षित नहीं है, भाजपा सरकार ने किसानों, नौजवानों, व्यापारियों सभी वर्गों को धोखा दिया, जनता त्राहि-त्राहि कर रही है. भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ समाजवादी पार्टी लगातार संघर्ष कर रही है.

नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि प्रदेश में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है, इस सरकार में कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिए आवंटित धन में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार व घोटाला कर दिया. लोगों को इलाज नहीं मिल पा रहा है, जनता परेशान है.
नरेश उत्तम ने कहा कि जनता इस सरकार को हटाना चाहती है. समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच भाजपा सरकार की नाकामियों को उजागर करें.
The post उपचुनाव को लेकर सपा प्रदेश अध्यक्ष ने इन जिलों के कार्यकर्ताओं को दिए ये निर्देश appeared first on AKHBAAR TIMES.