महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों लखनऊ में अनीस राजा व कन्नौज में अनिल दोहरे ने किया प्रदर्शन

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर आज प्रदेश के सभी जिलों में समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार तरीके से प्रदर्शन किया और राज्यापाल को संबोधित ज्ञापन अधिकारियों को सौंपा.
अखिलेश यादव के आह्वाहन पर लखनऊ की सदर तहसील में मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा की अगुवाई में सपाइयों ने जोरदार प्रदर्शन किया. अनीस राजा ने कहा कि हमने महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, किसानों की समस्याओं, महंगी शिक्षा, निजीकरण, बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सरकार की नींद खोलने के लिए प्रदर्शन किया है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है. प्रदेश में अपराध और गुंडाराज चरम पर है, पुलिस उगाही कर रही है और सीएम सिर्फ दिखावे की बैठकें कर बड़े बड़े दावे कर रहे हैं.
कन्नौज जिले में सदर विधायक अनिल दोहरे के नेतृत्व में समाजवादियों ने तहसील में ज्ञापन सौंपा. इस मौके पर सपा नेता राजेश पाल ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा की जिस तरीके से पुलिस ने तहसील पर विधायक अनिल दोहरे के साथ बदसलूकी कर हम सभी समाजवादी कार्यकर्ताओं को गिरफ़्तार कर पुलिस लाइन भेजा है वो बेहद निंदनीय है.

उन्होंने कहा कि सरकार अपनी नाकामयाबियों को छुपाने के लिए पुलिस की दम पर प्रदर्शन नही करने दे रही है लेकिन प्रदेश का किसान, छात्र, नौजवान, बेरोज़गार जाग चुका है, आने वाला समय समाजवादियों का होगा.
इस मौक़े पर नवाब सिह यादव, संजू कटियार, इमरोज सिद्दीक़ी, नाज़िम ख़ान, कल्याण सिह दोहरे, नेम सिह यादव आदि लोग मौजूद रहे.
The post महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों लखनऊ में अनीस राजा व कन्नौज में अनिल दोहरे ने किया प्रदर्शन appeared first on AKHBAAR TIMES.