स्नातक की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी गिरफ्तार

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में स्नातक की पढ़ाई करने वाली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी को कर्नलगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में एक और अरोपी डॉक्टर अनिल द्विवेदी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.
प्रयागराज के एसी दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि इस मामले में आरोपी सभी के खिलाफ जांच कर जल्द ही अदालत में चार्जशीट दाखिल की जाएगी ताकि सबूतों के आधार पर सजा दिलाई जा सके.
पीड़िता ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी और उसके साथी डॉक्टर अनिल द्विवेदी ने जबरन उसके साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया और मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी.
Image credit- social mediaपीड़िता ने कहा कि बीजेपी नेता श्याम प्रकाश उसे अपने होटल में बुलाता था और अपने साथी के साथ मिलकर उससे जबरन संबंध बनाता था.
एक दिन वो दोनों उसके घर में घुस आए और उसके साथ जबरदस्ती की. पहले तो लोकलाज के भय से वो चुप रही मगर बाद में उसने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की. पुलिस ने सह आरोपी डॉक्टर अनिल द्विवेदी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था मगर भाजपा नेता पर कार्रवाई करने से कतरा रही थी.
इस मामले को लेकर विपक्षी दलों ने कई बार प्रदर्शन भी किया. अंत में अब पुलिस ने भाजपा नेता श्याम प्रकाश को भी गिरफ्तार कर लिया है.
The post स्नातक की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी गिरफ्तार appeared first on AKHBAAR TIMES.