लड़कियों को अच्छे संस्कार दें परिजन, तब ही रुकेंगी रेप की घटनाएंः बीजेपी विधायक

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में बलिया से बीजेपी विधायक ने एक विवादित बयान दिया है जिसके बाद सूबे की राजनीति में एक बार फिर गर्माहट देखने को मिल रही है, बीजेपी विधायक ने कहा कि बलात्कार की घटनाएं सिर् और सिर्फ संस्कार से ही रुक सकती हैं, ये शासन और तलवार से रुकने वाली नहीं हैं. लोगों को अपनी जवान बेटियों सो इसके लिए संस्कारी बनाना चाहिए और उन्हें अच्छे संस्कार सिखाने चाहिए.
बीजेपी विधायक या ये जवाब इस समय आया जब प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उनसे हाथरस में हुई कथित तौर पर हुई गैंगरेप की घटना को लेकर सवाल किया गया. इस दौरान उन्होंने सवाल के जवाब में कहा कि मैं एक विधायक के साथ-साथ शिक्षक भी हूं. ये घटनाएं संस्कार से ही रुक सकती हैं ये सब शासन और तलवार से रुकने वाली नहीं हैं. बकौल सिंह सभी माता-पिता का धर्म है कि वे अपनी जवान बेटियों को संस्कारी वातावरण में रहने, चलने और
व्यवहार करने का एक शालीन वातावरण प्रस्तुत करना चाहिए, उनको ये तरीका सीखना और सिखाना चाहिए, ये सबका धर्म है मेरा भी धर्म है सरकार का भी धर्म है पर परिवार का भी धर्म है. विधायक के मुताबिक जहां सरकार का रक्षा करने का धर्म है तो वहीं पर परिवार का भी धर्म है कि वे अपने बच्चों में संस्कार डाले, सरकार और संस्कार मिलकर भारत को सुंदर रुप दे सकते हैं अन्यथा कोई दूसरी विधा सामने आने वाली नहीं है.

Surendra Singh, BJP MLA from Ballia says rapes can stop if parents give their daughters good values. I think a better solution would be for parents to teach their daughters to KICK BJP THE HELL OUT! What misogynist, sick degenerates! #Hathraspic.twitter.com/GxnSWIc2ob
— Sania Ahmad (@SaniaAhmad1111) October 3, 2020

The post लड़कियों को अच्छे संस्कार दें परिजन, तब ही रुकेंगी रेप की घटनाएंः बीजेपी विधायक appeared first on AKHBAAR TIMES.