बलिया की घटना को लेकर योगी सरकार पर भड़के रोहित सिंह, कहा उत्तर प्रदेश में गुंडाराज चल रहा

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में कोटा आवंटन को लेकर हो रही आम बैठक में हुए गोलीकांड ने एक बार फिर प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है. घटना के बाद इलाके में तनाव है और भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. विपक्ष इस घटना को लेकर योगी सरकार पर निशाना साध रहा है.
पूर्वांचल के प्रमुख राजनीतिक दल युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि बलिया के दुर्जनपुर में भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह के द्वारा एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में हुई इस घटना ने योगी सरकार की कलई खोल दी है.
उन्होंने कहा कि योगी राज में पूरे उत्तर प्रदेश में गुंडाराज कायम हो गया है. उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का दावा करने वाली भाजपा के नेता ही खुलेआम हत्याएं कर रहे हैं और मुख्यमंत्री उनका संरक्षण कर रहे हैं.

रोहित सिंह ने कहा कि हाथरस की घटना में जिस तरह सरकार आरोपियों को बचा रही है उससे उनके हौसले बुलंद हैं. पुलिस की मौजूदगी में घटनाएं हो रही हैं और पुलिस मूकदर्शक की भूमिका में है. पूरे प्रदेश में भय का माहौल है.
युवा चेतना प्रमुख रोहित सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता को 2022 में महापरिवर्तन के लिए एकजुट होना होगा. उन्होंने कहा कि युवा चेतना पूर्वांचल में जनता की अदालत में जाकर अपनी बात रखेगी.
The post बलिया की घटना को लेकर योगी सरकार पर भड़के रोहित सिंह, कहा उत्तर प्रदेश में गुंडाराज चल रहा appeared first on AKHBAAR TIMES.