बिहार कांग्रेस नेताओं की पहल पर दिग्विजय सिंह ने नितीश कुमार को लिखा पत्र, किया ये आग्रह

Share and Spread the love

कोरोना वायरस के चलते देश में 17 मई तक लॉकडाउन की स्थिती रहेगी. हालांकि इस दौरान कुछ छूट भी दी गई है लेकिन वो सशर्त है. लॉकडाउन की वजह से लोग जहां की तहां फंसे हुए हैं. सरकार ने फंसे लोगों को निकलने के लिए प्रयास किए हैं मगर वो नाकाफी दिखाई दे रहे हैं. लॉकडाउन की वजह से बिहार के सीवान सहित कई जिलों के लगभग 1800 छात्र मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में फंसे हुए हैं.
बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व सीवान जिलाध्यक्ष रिजवान अहमद ने भोपाल में फंसे 1800 छात्रों की सूची बनाकर बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार से वार्ता कर इस मामले में दखल देने की मांग की.

ललन कुमार ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को पूरे मामले की जानकारी दी और मदद का आग्रह किया. रिजवान अहमद की पहल और ललन कुमार के आग्रह पर दिग्विजय सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार को पत्र लिखकर फंसे हुए 1800 छात्रों को निकालने की अपील की गई.
दिग्विजय सिंह ने पत्र में लिखा कि लॉकडाउन के कारण बिहार के 1800 छात्र भोपाल में फंसे हुए हैं. पेरशानियों के चलते अब वो अपने घर जाना चाहते हैं, मेरा आपसे अनुरोध है कि मध्यप्रदेश सरकार से समन्वय स्थापित करके सभी की वापसी सुनिश्चित कराने हेतु आवश्यक कदम उठाने का कष्ट करें. पत्र के साथ सभी 1800 छात्रों के नाम आदि की सूची भी सौंपी गई है.
The post बिहार कांग्रेस नेताओं की पहल पर दिग्विजय सिंह ने नितीश कुमार को लिखा पत्र, किया ये आग्रह appeared first on AKHBAAR TIMES.