कासगंज में दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, सिपाही शहीद, दरोगा की हालत गंभीर

Share and Spread the love

कासगंज में मंगलवार की रात दबिश देने पहुंची पुलिस की टीम पर शराब माफिया ने हमला कर दिया. जिसमें सिपाही शहीद हो गया और दरोगा की हालत गंभीर है. घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. अलीगढ़ से आला अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हुए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घंटा पर नाराजगी जताते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया.
मुख्यमंत्री योगी ने शहीद परिजनों को 50 लाख और आश्रितों को नौकरी की भी घोषणा की है. हमलावरों की तलाश में पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं.
जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर शाम कासगंज के सिढ़पुरा थाने से दरोगा अशोक पाल, सिपाही देवेन्द्र सिंह को अवैध शराब की खेप की सूचना मिली थी. दरोगा सिपाही दबिश देने पहुंचे तो शराब माफिया ने दोनों पर हमला कर दिया. दोनों को बंधक बनाकर पीटा गया. उनकी वर्दी फाड़ दी गयी. असलहा भी छीन लिय. दरोगा को रास्ते में फेंककर सिपाही को हमलावर अपने साथ लेकर चले गए.
दरोगा को लहूलुहान देख एक ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पहुंची पुलिस फ़ोर्स उन्हें गाड़ी से उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया. सिपाही की तलाश शुरू हो गयी. एसपी मनोज कुमार सोनकर ने कई थानों की पुलिस को जंगल में सिपाही की तलाश में लगाया. करीब एक घंटे की तलाश के बाद काफी दूर जंगल में गंभीर हालत में सिपाही देवेन्द्र सिंह मिले.
सिपाही देवेन्द्र सिंह को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. जहां उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर किया गया. रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी. सीएम योगी ने नाराजगी जताते हुए कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. उन्होंने गुनाहगारों पर रासुका के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.
The post कासगंज में दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, सिपाही शहीद, दरोगा की हालत गंभीर appeared first on AKHBAAR TIMES.