कासगंज कांड के एक आरोपी को पुलिस ने किया ढेर, दूसरा फरार

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में शराब माफिया ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिसमें सिपाही देवेंद्र जसावत की मौत हो गयी. एक आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. आरोपी का नाम एलकार है. दूसरा आरोपी फरार बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक थाना सिढपूरा क्षेत्र में बुधवार तड़के काली नदी की कटरी किनारे मुठभेड़ हुई. आरोपी एलकार गांव धीमर का रहने वाला था.
मुख्य आरोपी मोती फरार है. उसपर 11 मामले दर्ज हैं. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. ऐलकार भी हिस्ट्रीशीटर था. उसपर भी कई मामले दर्ज हैं.
थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के गांव नगला धीमर और नगला भिकारी में अवैध शराब की सूचना पर दरोगा अशोक कुमार सिंह और सिपाही देवेन्द्र जसावत दबिश देने पहुंचे. जिनपर शराब माफिया ने हमला कर दिया. उनकी घेरकर पिटाई की. वर्दी उतरवा दी और बेहरहमी से पीटा. लहूलुहान दरोगा और सिपाही को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां सिपाही की मौत हो गयी. दरोगा की हालत गंभीर बनी हुई है.
कासगंज पुलिस टीम पर हुए हमले ने बिकरू कांड की याद ताजा करदी. जहां विकास दुबे ने दबिश देने आई पुलिस पर हमला कर दिया था. कासगंज की घटना को भी सीएम योगी ने गंभीरता से लेते हुए शख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. एडीजी अजय आनंद के नेतृत्व में शराब माफिया पर कार्रवाई का अभियान शुरू किया गया है.
The post कासगंज कांड के एक आरोपी को पुलिस ने किया ढेर, दूसरा फरार appeared first on AKHBAAR TIMES.