अखिलेश बोले, पंचायत चुनावों में उम्मीदवारों का चयन जिला कमेटी करेगी

Share and Spread the love

इटावा के सैफई पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पंचायत चुनावों के लिए उम्मीदवारों का चयन पार्टी की जिला ईकाई की ओर से किया जाएगा. शुक्रवार को सैफई स्थित आवास से अलीगढ़ के टप्पल में किसान सम्मेलन में शामिल होने के लिए जाने से पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस बात को पत्रकारों के समक्ष रखा.
अखिलेश ने इस दौरान आवास पर उपस्थित कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनसे प्रार्थना पत्र भी लिए. सैफई के प्रधान और ब्लाक प्रमुख सीट के अनूसूचित जाति के लिए आरक्षित होने पर कहा कि भाजपा को इटावा और आसपास की बहुत चिंता रहती है इसीलिए बुंदेलखंड के एक्सप्रेस वे को इटावा में लाकर जोड़ दिया.
इस दौरान योगी सरकार को कानून व्यवस्था के मामले में घेरते हुए कहा कि अगर आपको बुरी कानून व्यवस्था देखनी है तो तो केवल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जिले गोरखपुर को देख लें. पिछले एक महीने में कितने अपराध हुए हैं. आखिर ऐसे कौन से कारण है कि मुख्यमंत्री का अपना गृह क्षेत्र ही अपराध से मुक्त नहीं हो पा रहा है.
गृह क्षेत्र के लोग ही अपराधियों से सुरक्षित नहीं है ऐसे में अन्य जिलों का क्या हाल होगा इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है. कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे होने पर कहा कि समाजवादी पार्टी पहले दिन से ही किसानों के साथ है. अगर किसान आंदोलन के कारण किसी की सबे पहले गिरफ्तारी हुई होगी तो यूपी की भाजपा सरकार में मेरी ही गिरफ्तारी होगी.
The post अखिलेश बोले, पंचायत चुनावों में उम्मीदवारों का चयन जिला कमेटी करेगी appeared first on AKHBAAR TIMES.