ये कैसी विदाई, दुल्हन विदाई के दौरान इतना रोई कि पड़ गया दिल का दौरा, मौत

Share and Spread the love

ओडिशा के सोनपुर में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई. जब विदाई के दौरान ही दुल्हन की मौत हो गई. अपनी विदाई के दौरान दुल्हन इतना रोई कि उसे दिल का दौरा पड़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मामला ओडिशा के सोनपुर का बताया जा रहा है.
सोनपुर के जुलांडा गांव के मुरली साहू की बेटी रोजी की शादी बलांगीर जिले के टेटलगांव निवासी बिसीकेसन के साथ तय हुई थी. गुरुवार को बारात आई और रात में दोनों की शादी की रस्मों को किया गया. सुबह के समय जब विदाई का समय आया तो रोजी अपने घरवालों से विदा होने के समय रोने लगी विदाई के दौरान दुल्हन इतना रोई कि वो बेहोश होकर गिर पड़ी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.
वहां मौजूद लोगों ने रोजी के चेहरे पर पानी का छिड़काव किया और हाथों की मालिश कर होश में लाने की कोशिश की लेकिन वो होश में नहीं आई. इस दौरान उसे पास के ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. अस्पताल में पहुंचते ही डाक्टरों ने दिल का दौरा पड़ने के कारण उसे मृत घोषित कर दिया.
घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतका के शरीर को परिजनों को सौंप दिया. रोजी की मौत की खबर सुनकर गांव का वो प्रत्येक परिजन हैरान और परेशान है जो उसकी शादी में उसके पहले ही रात में शरीक हुआ था उसको इस बात का विश्वास ही नहीं हो रहा है.
गांव के लोगों के मुताबिक कुछ महीने पवहले ही रोजी के पिता की मौत हुई थी जिसके बाद से ही वो तनाव में रहा करती थी. रोजी के मामा और घर के अन्य सदस्यों ने मिलकर रोजी के इस रिश्ते को करवाया था. गांव में रोजी की मौत के बाद गांव के लोगों में गम का माहौल है,.
The post ये कैसी विदाई, दुल्हन विदाई के दौरान इतना रोई कि पड़ गया दिल का दौरा, मौत appeared first on AKHBAAR TIMES.