राहुल गांधी बोले- BJP में बैकबेंचर बन गए सिंधिया, कांग्रेस में होते तो बन सकते थे CM

Share and Spread the love

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा है. वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि अगर सिंधिया कांग्रेस में रहते तो एक दिन मुख्यमंत्री बन सकते थे, लेकिन बीजेपी में जाकर बैकबेंचर बनकर रह गए हैं. सिंधिया को बीजेपी में शामिल हुए करीब एक साल का वक्त हो चुका है. बीते साल मार्च महीने में ही उलटफेर करते हुए सिंधिया ने कांग्रेस को झटका दिया था.
न्यूज़ एजेंसी एएनआई के सूत्रों के मुताबिक यूथ कांग्रेस में पार्टी संगठन पर बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वह(सिंधिया) अगर कांग्रेस के साथ रहते तो मुख्यमंत्री बन सकते थे, लेकिन बीजेपी में बैकबेंचर बनकर रह गए. सिंधिया के पास कांग्रेस के साथ काम करते हुए पार्टी को मजबूत बनाने का विकल्प था. मैंने उन्हें कहा था कि एक दिन तुम मुख्यमंत्री बनोगे, लेकिन उन्होंने दूसरा रूट चुना.
सूत्रों के अनुसार आगे राहुल गांधी ने कहा कि लिखकर ले लीजिए, वह वहां पर कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते. उसके लिए उन्हें यहीं वापस आना होगा. इस कार्यक्रम में राहुल गांधी ने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं से आरएसएस की विचारधारा से लड़ने और किसी से नहीं डरने की बात की.

IYC के साथियों से मिलकर राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा की।
हर क़दम पर, हमें RSS मानसिकता के ख़िलाफ़ अहिंसात्मक संघर्ष करना है- ताकि भारत की विविधता व संस्कृति पर आँच ना आए। pic.twitter.com/ouiUKZDJra
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) March 8, 2021
गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी में शामिल होते हुए कहा था कि कांग्रेस पहले जैसी नहीं रही. उन्होंने तत्कालीन मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा था कि मध्य प्रदेश सरकार में ट्रांसफर उद्योग चल रहा है.
The post राहुल गांधी बोले- BJP में बैकबेंचर बन गए सिंधिया, कांग्रेस में होते तो बन सकते थे CM appeared first on AKHBAAR TIMES.