विरोधियों को फंसाने के लिए पुलिस का इस्तेमाल कर रही बीजेपी सरकार: अखिलेश यादव

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर कहा कि समाजवादी आधी आबादी के पूरे सम्मान, सुरक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार के लिए प्रतिबद्ध है. समाजवादी पार्टी ने पिछले दिनों ही प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध, महिला स्वास्थ्य सेवाओं की कमी, महंगाई, शिक्षा में उपेक्षा, गरीब निराश्रित महिलाओं की पेंशन आदि समस्याओं को लेकर महिला घेरा कार्यक्रम चलाकर भाजपा सरकार में महिलाओं के साथ हो रहे उपेक्षापूर्ण व्यवहार के खिलाफ आवाज उठाई थी.
उन्होंने सरकार पर बरसते हुए कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं के प्रति अपराधों में बढ़ोतरी हुई है. मुख्यमंत्री कभी एंटी रोमियों स्क्वाड, कभी पिंकबूथ और कभी मिशन शक्ति की खोखली घोषणाओं के जरिए बहकाने का काम करते हैं. महिलाओं के बुनियादी मुद्दों पर कभी भाजपा सोचती नहीं.
भाजपा नेतृत्व की पुरुष प्रधान मानसिकता के चलते महिलाओं को विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय सेवाओं के बावजूद वेतन, पदोन्नति और कार्यव्यवहार में विसंगतियों का सामना करना पड़ता है.
अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा सरकार में पुलिस का इस्तेमाल सिर्फ विरोधियों को फंसाने के लिए हो रहा है, तो महिलाएं कैसे सुरक्षित होंगी? समाजवादी पार्टी की सरकार ने महिलाओं के सम्मान सुरक्षा के लिए जो कदम उठाये थे भाजपा सरकार ने उन पर भी स्याही डाल दी हैं.
The post विरोधियों को फंसाने के लिए पुलिस का इस्तेमाल कर रही बीजेपी सरकार: अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.