ज्योतिरादित्य सिंधिया का राहुल गांधी को जवाब, कहा- काश पहले चिंता करते

Share and Spread the love

एक साल पहले कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर राहुल गांधी ने बड़ा बयान दिया. इसपर सिंधिया ने पलटवार किया है. सिंधिया ने कहा है कि काश राहुल गांधी उनकी चिंता पहले करते, जब वे कांग्रेस में थे.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी ने यूथ कांग्रेस की एक बैठक में कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में रहते हुए कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सके. अगर वे कांग्रेस में होते तो सीएम बन सकते थे.
इसी टिप्पणी पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जितनी चिंता राहुल गांधी को अब है, काश उतनी चिंता होती, जब मैं कांग्रेस में था. इससे ज्यादा मुझे कुछ नहीं कहना है.
राहुल गांधी ने सिंधिया को बीजेपी में बैकबेंचर भी बताया. उन्होंने कहा कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में होते, तो वह निश्चित तौर पर मुख्यमंत्री बन चुके होते लेकिन अब वह बीजेपी में एक बैकबेंचर बनकर रह गए हैं. कहा कि मैंने उनसे कहा था कि एक दिन आप मुख्यमंत्री बनोगे, लेकिन उन्होंने दूसरा रास्ता चुना. आप लिख लीजिए, वो वहां कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बन सके. उन्हें इसके लिए यहां आना होगा.
हालांकि भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन ने राहुल गांधी के सिंधिया का उदहारण पेश करने की बात से इनकार किया है. वहीं मध्य प्रदेश सरकार के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी के इस बयान पर कहा है कि अगर ऐसी बात है तो राजस्थान में सचिन पायलट को सीएम बना देना चाहिए.
The post ज्योतिरादित्य सिंधिया का राहुल गांधी को जवाब, कहा- काश पहले चिंता करते appeared first on AKHBAAR TIMES.