मध्य प्रदेश: शिवराज सिंह की भी ‘पावरी’, मंच से बोले- ये मैं हूं…ये मेरी सरकार और….

Share and Spread the love

पाकिस्तान की ‘पावरी गर्ल’ के वायरल वीडियो का असर भारत में भी काफी दिखाई दिया. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अब इस तर्ज पर भूमाफियाओं पर हमला बोला है. मंगलवार को शिवराज सिंह ने भरे मंच से अनोखे अंदाज में भूमाफियाओं को निशाने पर लिया.
एमपी के सीएम ने मंच से कहा कि ये मैं हूं, मेरी सरकार है, ये मेरी प्रशासनिक टीम है और आप देखो मध्य प्रदेश में भूमि माफिया भाग रहे हैं.

#WATCH | This is me, this is my government, this is my administrative team, and you see land mafias are running away: Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan (09.03.2021) pic.twitter.com/FKWVGYTVbO
— ANI (@ANI) March 10, 2021
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह मंगलवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. जहां उन्होंने पाकिस्तान की पावरी गर्ल के अंदाज में अपने सन्देश दिया कि प्रदेश में माफिया राज की अब खैर नहीं. इससे पहले भी वह भूमाफियाओं पर जमकर बरसे थे और उनसे मध्य प्रदेश छोड़कर चले जाने के लिए कहा था.
साथ ही शिवराज सिंह ने कहा कि प्रदेश में प्यार तो चलेगा, लेकिन लव जिहाद नहीं चलेगा. उन्होंने आगे कहा कि आजकल मैं जो इशारा करता हूं, वो काम हो जाता है. लोगों को कोरोना से बचने की सलाह देते हुए कहा कि मैं लॉकडाउन के पक्ष में नहीं हूं, लेकिन मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होना चाहिए.
The post मध्य प्रदेश: शिवराज सिंह की भी ‘पावरी’, मंच से बोले- ये मैं हूं…ये मेरी सरकार और…. appeared first on AKHBAAR TIMES.