राहुल गांधी ने निभाया अपना वादा, 12 साल के लड़के को भेजा अनमोल तोहफा

Share and Spread the love

विधानसभा चुनावों के चलते इस समय सियासी हलचल तेज है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक अलग रूप दिखा है. उन्होंने एक 12 साल के लड़के को ख़ास तोहफा दिया है. कन्याकुमारी के दौरे पर गए राहुल गांधी ने बच्चे की मदद का वादा किया था, जो उन्होंने पूरा भी कर दिया है.
दरअसल जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी हाल ही में कन्याकुमारी दौरे पर गए थे, उनकी नजर सड़क के किनारे चाय पीने के दौरान एक बच्चे पर पड़ी. वह नंगे पैर तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के कामराज का पोस्टर लेकर खड़ा था. एंटनी फेलिक्स नाम के इस लड़के ने बातचीत में बताया कि वह धावक है.
राहुल ने उससे पूछा क्या मुझसे भी तेज दौड़ सकते हो? 5वीं क्लास में पढ़ने वाले फिलिक्स ने जवाब दिया कि हां मैं आपसे भी तेज दौड़ सकता हूं.
फिलिक्स ने बताया कि 100 मीटर दौड़ का शानदार रनर है. उसके जवाब से खुश होकर राहुल ने उसे जूता दिलवाने का वादा किया. साथ ही भरोसा दिलाया था कि वे उसकी ट्रेनिंग के लिए एकेडमी में दाखिला दिलाने में भी मदद करेंगे. अब राहुल गांधी ने बच्चे को जूते दिलवा दिए हैं. जूते पाकर बच्चा काफी खुश है. इस महीने की शुरुआत में राहुल गांधी तमिलनाडु गए थे.
The post राहुल गांधी ने निभाया अपना वादा, 12 साल के लड़के को भेजा अनमोल तोहफा appeared first on AKHBAAR TIMES.