अखिलेश यादव के नाम का पत्थर तोड़े जाने से समाजवादी हुए आक्रोशित, उठाई ये मांग

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के नाम का पत्थर तोड़े जाने की जानकारी पाकर समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और पुलिस में शिकायत कर पत्थर तोड़ने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर डाली.
मामला कानपुर जिले के किदवई नगर थाना क्षेत्र का है जहां साकेत नगर टेलीफोन एक्सचेंस के पास पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम का पत्थर लगा था जिसे किसी अराजक तत्व ने तोड़ दिया. समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली वो फौरन वहां पहुंचे और जमकर नारेबाजी की.
सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश के व्यापारी, किसान व युवाओं के लिए काम केवल अखिलेश सरकार ने किए हैं और अराजक तत्व इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं इसीलिए अपनी कुंठा मिटाने के लिए ये सब काम करते हैं.
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के जन विकास कार्यों को बताने वाला पत्थर जनता की संपत्ति है इसलिए उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज होना चाहिए.

प्रदेश सचिव संजय बिस्वारी ने कहा कि विरोधियों को बर्दाश्त ही नहीं हो रहा की सपा की तुलना में कोई भी सरकार काम नहीं कर पा रही इसलिए हताशा में ये पत्थर तोड़ने का काम किया गया है.
सभी ने मुकदमा दर्ज कर प्रशासन से तत्काल पुनः पत्थर लगवाने की मांग रखी और मांगें पूरी न होने पर आंदोलन की बात कही.
इस मौके पर समाजवादी व्यापार सभा प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता, प्रदेश सचिव संजय बिस्वारी, व्यापार सभा कानपुर ग्रामीण अध्यक्ष विनय कुमार, प्रान्तीय व्यापार मण्डल प्रदेश अध्यक्ष युवा शुभ गुप्ता, मो इमामुद्दीन, शेषनाथ यादव, उपेंद्र यादव, सुमित वर्मा आदि थे.
The post अखिलेश यादव के नाम का पत्थर तोड़े जाने से समाजवादी हुए आक्रोशित, उठाई ये मांग appeared first on AKHBAAR TIMES.