ममता बनर्जी के टखने, दाएं कंधे, गले पर चोट की पुष्टि, चुनाव आयोग जाने की तैयारी में पार्टी

Share and Spread the love

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कथित हमने के बाद वे अस्पताल में भर्ती हैं. उनके बाएं पैर के टखने और पांव की हड्डियों में गंभीर चोट आई है. दायें कंधे, हाथ व गले पर भी चोट आई है. बुधवार रात को की गयी शुरुआती चिकित्सीय जांच के बाद सरकारी एसएसकेएम अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने यह जानकारी दी है.
टीएमसी सुप्रीमों को आई चोटों की वजह से टीएमसी का जारी होने वाला घोषणा पत्र कार्यक्रम को टाल दिया गया है. पार्टी ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले को लेकर चुनाव आयोग जाने की तैयारी में है.
पार्थ चटर्जी का कहना है कि जो लोग कायर हैं, वे लगातार ममता को रोकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कोई भी उसे रोक नहीं सका. आज की घटना से पता चलता है कि ममता बनर्जी पर हमला एक साजिश थी. पहले राज्य के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कानून और व्यवस्था को बदल दिया गया था. उसके बाद राज्य के पुलिस महानिदेशक को हटा दिया गया, अब यह घटना हुई.
ममता बनर्जी की इंजरी पर अपडेट देते हुए डॉक्टर ने बताया कि अस्पताल के डॉक्टरों ने बनर्जी के स्वास्थ्य पर अगले 48 घंटे तक नजर रखने का फैसल किया है. पूर्वी मोदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में शाम में कथित हमले के बाद उन्होंने सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी.
The post ममता बनर्जी के टखने, दाएं कंधे, गले पर चोट की पुष्टि, चुनाव आयोग जाने की तैयारी में पार्टी appeared first on AKHBAAR TIMES.