बीजेपी सांसद ने कहा- भारत के वैश्विक नेता होने के दावे की निकली हवा, मोदी के लिए सच का सामना करने का वक्त

Share and Spread the love

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करते रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत दी है. बुधवार को ट्वीट कर उन्होंने कहा कि यह वक्त नरेंद्र मोदी को सच का सामना करने का है. कहा कि नरेंद्र मोदी के लिए सच का सामना करने का वक्त है और क्वैड और ब्रिक्स में से एक को चुन लेना चाहिए.
सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा कि मोदी सच्चाई के अपने क्षण पर पहुंच गए हैं. भारत के वैश्विक नेता होने के दावे की हवा निकल गयी है. अब मोदी को क्वैड और ब्रिक्स के बीच किसी एक को चुन लेना चाहिए, या फिर वे पंचतंत्र में चमगादड़ की तरह रह जाएंगे.

Modi has reached his moment of truth. All the spin about India being a world leader has been punctured. Today Modi must choose between QUAD and BRICS. Or end up as a Bat in Panchatantra
— Subramanian Swamy (@Swamy39) March 9, 2021
भारत, अमेरिका, जापान और ऑस्ट्रेलिया के समूह क्वैड की शुक्रवार को वर्चुअल मीटिंग करेंगे. यह पहला मौका होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाईडेन एक बैठक में शामिल होंगे. क्वैड की इस बैठक में चारों देशों के प्रमुख शामिल हो रहे हैं, ऐसे में ये बैठक काफी ख़ास होने जा रही है.
The post बीजेपी सांसद ने कहा- भारत के वैश्विक नेता होने के दावे की निकली हवा, मोदी के लिए सच का सामना करने का वक्त appeared first on AKHBAAR TIMES.