अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस में जमकर हुआ हंगामा, पत्रकारों को पीटने का आरोप

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में गुरुवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस में जमकर हंगामा हुआ. आरोप है कि उनके सुरक्षाकर्मियों और कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को निशाना बनाया. घटना में कई पत्रकार गंभीर रूप से घायल हुए. मुराबाद के एक होटल में पार्टी का ट्रेनिंग कैंप चल रहा है.
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सवाल पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि बिके हुए पत्रकार हो. सिर्फ मुझसे ही क्यों पूछते हो, भाजपा से क्यों नहीं पूछते.
इस घटना से पत्रकारों में काफी रोष बताया जा रहा है. कई लोगों ने इस दौरान का वीडियो वायरल किया है. यूपी के कैबिनेट मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा है कि यह बहुत ही गलत और निंदनीय हरकत है. पूर्व मुख्यमंत्री के इशारे पर पत्रकारों पर हमला किया गया. उनकी पार्टी पहले भी हल्ला बोल करती रही है.

Journalists Roughed up and injured after SP leader Akhilesh Yadav’s Press Conference in Moradabad by SP cadres .
Injured Reporters admitted to Hospital pic.twitter.com/sPBTmFLadt
— Megh Updates (@MeghUpdates) March 11, 2021

सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सामने ही धक्का-मुक्की शुरू हो गयी. इससे पहले अखिलेश यादव ने जिले में पार्टी के सांसद डॉक्टर शफीक-उर-रहमान बर्क के आवास पर संवादाताओं से बातचीत में ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के बारे में पूछे जाने पर कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए. जिन लोगों ने भी हमला किया है या जिनके इशारे पर यह घटना हुई है. उसका पूरा का पूरा खुलासा होना चाहिए.
The post अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस में जमकर हुआ हंगामा, पत्रकारों को पीटने का आरोप appeared first on AKHBAAR TIMES.