CM योगी के होर्डिंग पर रामगोपाल यादव का तंज- लोग कह रहे वह अगले पीएम होंगे, लेकिन…

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दिल्ली में लगी होर्डिंग को लेकर तंज कसा है. इटावा के जसवंतनगर में बोलते हुए उन्होंने कहा कि राजधानी दिल्ली में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी के करोड़ों रूपये के होर्डिंग लगे हुए हैं. इन होर्डिंग को देखकर लोग यह कहने लगे हैं कि देश के अगले प्रधानमंत्री योगी बनेंगे, जो कि पीएम मोदी को खतरा है.
रामगोपाल यादव ने पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की जीत का दावा भी किया. उन्होंने कहा कि बंगाल का चुनाव स्वाभिमान बन गया है और ममता बनर्जी उसकी प्रतीक हैं. उनका मानना है कि ममता बनर्जी बंगाल में क्लीन स्वीप करेंगी और पश्चिम बंगाल में भाजपा की स्ट्रेटजी बिल्कुल नासमझ लोगों जैसी है.
कहा कि दिल्ली भाजपा के लोग बंगाल में पहुंचकर आक्रमण करने जैसे हालात बना रहे हैं. विरोधी दलों को फंसाने के लिए ईडी, सीबीआई आदि एजेंसियों का खौफ दिखाना आम बात हो गयी है. कांग्रेस की तरह भाजपा भी काम कर रही है. यह किसी से छुपा नहीं है. कांग्रेस का जैसा हाल हुआ. ठीक वैसा ही भाजपा का भी होगा.
मुरादाबाद में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस हंगामे पर प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है, लेकिन उनके साथ लापरवाही बरती जा रही है. उनके दौरे में भारी भीड़ से भाजपाई बेचैन हैं. विशेष सुरक्षा प्राप्त शख्स को किसी भी खतरे पर सुरक्षा में लगे अफसरों को यह अधिकार है कि वो जैसे चाहे निपटें.
The post CM योगी के होर्डिंग पर रामगोपाल यादव का तंज- लोग कह रहे वह अगले पीएम होंगे, लेकिन… appeared first on AKHBAAR TIMES.