लखनऊ में सपा ने लगाए अखिलेश बनाम योगी के होर्डिंग, मुकदमों को लेकर रार

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर केस दर्ज किए जाने को लेकर सियासत तेज होती जा रही है. राजधानी लखनऊ की सड़कों पर एक पोस्टर लगाया गया है. जिसमें एक तरफ अखिलेश यादव की तस्वीर है तो दूसरी ओर योगी आदित्यनाथ की तस्वीर है.
लखनऊ के 1090 चौराहे पर सीएम योगी आदित्यनाथ और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की होर्डिंग लगी है. मुरादाबाद हंगामे के बाद अखिलेश यादव पर एफआईआर दर्ज हुई. जिसके बाद ये होर्डिंग लगाई गयी. होर्डिंग में पूर्व सीएम पर मुकदमें लिखवाने और मौजूदा सीएम पर मुकदमें हटाने की बात का जिक्र है.
इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार बनने पर फर्जी एनकाउंटर की जांच होगी. कहा कि मानवाधिकारी आयोग की रिपोर्ट और पीड़ित परिवारों की शिकायत पर जांच होगी.
उन्होंने कहा कि नेताओं पर झूठे मुकदमें और जांच एजेंसियों के छापे के साथ शारीरिक हमले भी हो रहे हैं. भाजपा के राजनीतिक कुत्सित इरादों का परिणाम ऐसी स्थितियां है. दूसरों पर सिंडिकेट से संचालित होने का आरोप लगाने वाले वास्तव में संघिकेट हैं.
दरअसल, मुरादाबाद हंगामे में अखिलेश यादव के अलावा 20 अन्य सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ नामजद केस दर्ज हुआ है. ये एफआईआर मुरादाबाद के थाना पकबारा में दर्ज की गयी है. अखिलेश यादव पर दर्ज मुकदमे के बाद पत्रकारों पर भी मामला दर्ज कराया गया है.
The post लखनऊ में सपा ने लगाए अखिलेश बनाम योगी के होर्डिंग, मुकदमों को लेकर रार appeared first on AKHBAAR TIMES.