अखिलेश यादव बोले- UP से बेखबर सीएम योगी बंगाल असम की कानून-व्यवस्था सुधारने में व्यस्त

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए सीएम योगी के प्रचार करने पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश और इसकी राजधानी लखनऊ में अपराधी बेलगाम हैं, मगर मुख्यमंत्री इससे बेखबर होकर पश्चिम बंगाल और असम की कानून-व्यवस्था सुधारने में व्यस्त हैं.
अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी राज में अपराधी बेख़ौफ़ होकर पुलिस पर ही हमलावर हो रहे हैं. पुलिस का मनोबल गिरा हुआ है. अपराधी सत्ता संरक्षित होने के कारण निडर हैं कि उन पर हाथ डालने वाला पुलिस कर्मी ही निलंबित होगा.
उन्होंने कहा कि महिला अपराधों को रोकने के खोखले दावे करने वाली बीजेपी सरकार और उसके मुख्यमंत्री योगी पूरी तरह नाकाम हो चुके हैं. यही वजह है कि योगी अपने राज्य के हालात से बेखबर होकर पश्चिम बंगाल और असम की कानून-व्यवस्था सुधारने में व्यस्त हैं.
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी जनता के बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए जादुई जुमले उछालने लगती है. वह झूठे आंकड़ों से जनता को भ्रमित करने की चाहे जितने तिकड़म करले, मगर अब वह सफल होने वाली नहीं है. सभी को बीजेपी के दावों में छुपे सच का पता चल गया है. वह झूठों को 2022 के चुनावों में सही सबक सिखाएगी.
The post अखिलेश यादव बोले- UP से बेखबर सीएम योगी बंगाल असम की कानून-व्यवस्था सुधारने में व्यस्त appeared first on AKHBAAR TIMES.