ममता बनर्जी बोलीं- खुद को टैगोर और विवेकानंद समझने लगे हैं PM मोदी, अपने नाम पर रख लेंगे भारत का नाम

Share and Spread the love

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे खुद को रवीन्द्रनाथ टैगोर और स्वामी विवेकानंद मानते हैं और वह अपने नाम पर भारत का नाम रखेंगे. बंगाल की मौजूदा सीएम खेजुरी में जनसभा को संबोधित कर रही थीं.
ममता बनर्जी ने कहा कि क्या महान नेता हैं. कभी-कभी वह खुद को कवि रवीन्द्रनाथ टैगोर के रूप में सोचते हैं. कभी-कभी विवेकानंद के रूप में. अब वह अपने नाम पर स्टेडियम का नाम रख रहे हैं. किसी दिन वह आपको भारत का नाम भुला देने के लिए कहेंगे. वह देश का नाम अपने नाम पर रखेंगे.
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी केवल बड़े वादे करते हैं. मैं यह करूंगा, मैं वह करूंगा. आप छह-सात साल से सत्ता में हैं. आपने किया किया है? आपने नोटबंदी की है. आपने देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है. आपने बेरोजगारी बढ़ा दी है. आपने प्रवासी श्रमिकों को मार डाला है. आपने दंगे पैदा कर दिए हैं.
टीएमसी मुखिया ने केंद्र सरकार पर धन के दुरुपयोग का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि कोविड-19 प्रबंधन में इस्तेमाल होने वाले धन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुरा लिया है. आगे कहा कि बीजेपी बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ कहती है. लेकिन उन्होंने किसी को एक पैसा भी नहीं दिया है. हम हर महीने कन्याश्री फंड देते हैं. भाजपा को जलन हो रही है क्योंकि बंगाल आज आगे चल रहा है.
The post ममता बनर्जी बोलीं- खुद को टैगोर और विवेकानंद समझने लगे हैं PM मोदी, अपने नाम पर रख लेंगे भारत का नाम appeared first on AKHBAAR TIMES.