राहुल गांधी बोले- अब RSS को नहीं कहूंगा संघ परिवार, फैमिली जैसे लक्षण नहीं

Share and Spread the love

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि वे अब आरएसएस को संघ परिवार नहीं कहेंगे, क्योंकि उसमें फैमिली जैसे लक्षण नहीं हैं. इससे पहले भी राहुल गांधी आरएसएस को निशाने पर लेते रहे हैं.
राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरा मानना है कि आरएसएस व संबंधित संगठन को संघ परिवार कहना सही नहीं. परिवार में महिलाएं होती हैं. बुजुर्गों के लिए सम्मान होता है. करुणा और स्नेह की भावना होती है, जो आरएसएस में नहीं है. अब आरएसएस को संघ परिवार नहीं कहूंगा.

मेरा मानना है कि RSS व सम्बंधित संगठन को संघ परिवार कहना सही नहीं- परिवार में महिलाएँ होती हैं, बुजुर्गों के लिए सम्मान होता, करुणा और स्नेह की भावना होती है- जो RSS में नहीं है।
अब RSS को संघ परिवार नहीं कहूँगा!
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) March 25, 2021
राहुल गांधी ने असम में चुनावी रैली के दौरान आरएसएस पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि नागपुर की एक शक्ति पूरे देश को नियंत्रित कर सकती है. नागपुर से असम को नियंत्रित नहीं किया जा सकता. जबकि तमिलनाडु में कहा था कि भाजपा का पैतृक संगठन तमिलनाडु का भविष्य तय नहीं कर सकता और इसका फैसला राज्य की जनता एवं इसके युवा करेंगे.
The post राहुल गांधी बोले- अब RSS को नहीं कहूंगा संघ परिवार, फैमिली जैसे लक्षण नहीं appeared first on AKHBAAR TIMES.