सपा सरकार में नौजवानों का भविष्य सुरक्षित रखा जाएगा, हम इसके लिए प्रतिबद्धः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज पार्टी कार्यालय में प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आए युवाओं से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि समाजवादी सरकार बनने पर नौजवानों के भविष्य को हर हाल में सुरक्षित रखा जाएगा.
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की नीयत और नीति युवा विरोधी है. रोजगार जैसे गम्भीर विषय को भी भाजपा ने मजाक बना रखा है. सरकार की नीतियों से बेरोजगारी में बेतहाशा वृद्धि हो रही है. नौकरियों में कटौती और सरकारी उपक्रमों का निजीकरण कर भाजपा सरकार स्पष्ट संदेश दे रही है कि उसकी प्राथमिकता में रोजगार नहीं है.
Image credit- social media
उन्होंने कहा कि भाजपा ने बीते चार वर्षों के कार्यकाल में छात्रों-युवाओं के साथ अन्याय किया है. अधिकार मांग रहे युवा समूहों का दमन ही सरकार का असल चरित्र है.
सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि नौजवानों का भविष्य हर हाल में सुरक्षित रखा जायेगा. समाजवादी पार्टी इसके लिए प्रतिबद्ध है. पिछली समाजवादी सरकार में यूपी को रोजगार सृजन के मामले में अग्रणी बनाने के लिए अनेक प्रयास किए गए थे. युवाओं को जहां कौशल विकास के माध्यम से रोजगार के लिए आत्मनिर्भर बनाया गया वहीं अनेक नियुक्तियां समय से पूरी की गई.
The post सपा सरकार में नौजवानों का भविष्य सुरक्षित रखा जाएगा, हम इसके लिए प्रतिबद्धः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.