भाजपा सरकार में व्यापारियों का उत्पीड़न चरम पर, अखिलेश राज में मिलेगा न्यायः अभिमन्यु गुप्ता

Share and Spread the love

भारतीय जनता पार्टी की सरकार में व्यापारियों का उत्पीड़न चरम पर है, नोटबंदी, जीएसटी और अनियंत्रित लॉकडाउन की वजह से व्यापार चौपट हो गया है, व्यापारी वर्ग परेशान है उसे सरकार की ओर से कोई मदद नहीं मिली है. ये बातें समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता ने आगरा में आयोजित व्यापारी चौपाल के दौरान कही.
सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि आज आम व्यापारी पूरे प्रदेश में भाजपा की नीतियों से परेशान है और समाजवादी पार्टी की तरफ आकर्षित है. नोटबंदी, विसंगतिपूर्ण जीएसटी और अनियंत्रित लॉक डाउन ने व्यापारी की कमर तोड़ दी है. जीएसटी में 950 से ज़्यादा संशोधनों ने साबित कर दिया है की भाजपा सरकार ने बिना सोचे समझे, बिना व्यापारियों को विश्वास में लिए हुए ही जीएसटी जैसे काले कानून को लागू कर दिया.
उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की योगी सरकार इंस्पेक्टर राज के माध्यम से व्यापारियों का भयंकर उत्पीड़न और शोषण करवा रही है. जीएसटी ऑडिट के नाम पर आगरा के 60 व आगरा मण्डल के 120 प्रतिष्ठानों की सूची जारी की गई है जिससे कि केवल व्यापारियों का उत्पीड़न ही होना है.

अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार ने कहा था कि जीएसटी में सभी डीम्ड होंगे पर ऑनलाइन के बावजूद अब ऑडिट का विरोध किया जाएगा. सरकार के इशारे पर भ्रष्टाचार चरम पर है. बढ़ते अपराध की वजह से व्यापारी पलायन को मजबूर है और योगी सरकार अपराध रोकने में नाकाम है.
अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि हर विधानसभा में 1000 व्यापारियों को जोड़कर हर बाजार हर कस्बे में लगातार व्यापारी चौपाल व बैठकें लगाकर भाजपा के झूठ व धोखे को उजागर करेंगे और सपा सरकार द्वारा व्यापारियों के लिए करवाए गए कामों को बताया जाएगा.
इस मौके पर अभिमन्यु गुप्ता, प्रदेश सचिव व मण्डल प्रभारी मनोज गुप्ता, आगरा महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, आगरा महासचिव हरीश गोयल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, कयामुद्दीन राईन मौजूद थे.
The post भाजपा सरकार में व्यापारियों का उत्पीड़न चरम पर, अखिलेश राज में मिलेगा न्यायः अभिमन्यु गुप्ता appeared first on AKHBAAR TIMES.