बाहुबली मुख्तार अंसारी को यूपी लाने 100 पुलिसकर्मियों की टीम पंजाब रवाना, बांदा जेल में बढ़ी सुरक्षा

Share and Spread the love

Image credit: social media
उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को यूपी लाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम सोमवार को पंजाब रवाना हो गई. यूपी पुलिस की टीम में दो सीओ समेत लगभग 100 पुलिसकर्मियों के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौजूद है. सुरक्षा की दृष्टि से ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है.
यूपी पुलिस की टीम पंजाब के रोपण जेल जाएगी जहां से वो कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी के बांदा जेल पहुंचेगी. पुलिस के काफिले में में वज्र वाहन के साथ एंबुलेंस और पीएसी के जवान भी मौजूद है.

मुख्तार अंसारी के आने से पहले ही बांदा जेल की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. जेल में एक अतिरिक्त पुलिस चौकी बनाई गई है और पीएसी की एक अतिरिक्त बटानियन भी तैनात कर दी गई है. जेल और उसके आसपास संदिग्धों पर कड़ी नजर रखी जा रही है. जेल में आने वाले सभी लोगों की जांच की जा रही है.
बता दें कि सुप्रीमकोर्ट के आदेश के बाद मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपण जेल से यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट किया जा रहा है. दो साल से यूपी पुलिस मुख्तार अंसारी को यहां लाने की कोशिश कर रही है मगर हर बार खराब सेहत का हवाला देते हुए पंजाब पुलिस मुख्तार अंसारी को यूपी भेजने से मना कर दे रही थी. इसके बाद यूपी सरकार को सुप्रीमकोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा.
The post बाहुबली मुख्तार अंसारी को यूपी लाने 100 पुलिसकर्मियों की टीम पंजाब रवाना, बांदा जेल में बढ़ी सुरक्षा appeared first on AKHBAAR TIMES.