GST ऑडिट के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगाः सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता ने योगी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि जीएसटी ऑडिट, सर्वे के नाम पर व्यापारियों से ही जा रही बर्बरता व उत्पीड़न, कोरोनाकाल में मास्क आदि के चेकिंग के नाम पर आम जनता को परेशान किया गया तो हम इसका खुलकर विरोध करेंगे और जरूरत पड़ी तो सड़कों पर उतरकर बड़ा आंदोलन चलाने को मजबूर होंगे.
समाजवादी पार्टी व्यापार सभा कानपुर जिला इकाई द्वारा सपा कार्यालय में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि जीएसटी ऑडिट, सर्वे व मास्क चेकिंग के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न चरम पर है और इतना अपमान व्यापारी समाज का कभी नहीं हुआ जितना भाजपा सरकार में हो रहा है.
योगी सरकार की ऑडिट सूची नियममविरुद्ध है व एक तर्कहीन निर्णय है, इससे व्यापारियों का उत्पीड़न होगा और जमकर भ्रष्टाचार का गंदा खेल खेला जाएगा. उन्होंने कहा कि साथ ही मास्क चेकिंग के नाम पर पुलिस व्यापारियों से क्रूरतम व्यवहार कर रही है, जो की असहनीय है.
अभिमन्यु गुप्ता ने कहा की भाजपा नेता भी तो बिना मास्क रैली कर रहे हैं,उनसे तो ऐसा दुर्व्यवहार नही करती पुलिस. झांसी में पुलिस ने एनकाउंटर की धमकी दे दी.

विशिष्ट अतिथि हरप्रीत भटिया लवली ने कहा की आज जीएसटी ऑडिट के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न ही होना है. जिलों से 60 या 120 की संख्या बराबर पे ली गई है जो कि साबित करती है कि औडिट की सूची जानकर तैयार की गई है. भाजपा की व्यापारी विरोधी नीतियों की वजह से प्रदेश का करोड़ों व्यापारी त्राहि त्राहि कर रहा है, और अब एक नया उत्पीड़न का जरिया ढूंढा गया है.
जिला अध्यक्ष समाजवादी व्यापार सभा विनय कुमार ने कहा की प्रदेश की योगी सरकार मास्क चेकिंग व जीएसटी ऑडिट के नाम पर मनमानी करते हुए उत्पीड़न व वसूली का काम कर रही है. योगी सरकार व्यापारियों के प्रति तानाशाही रवैया अपनाए हुए है. समाजवादी व्यापार सभा उत्पीड़न को कतई नहीं बर्दाश्त करेगी. आज प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है और व्यापारी सबसे ज़्यादा भुक्तभोगी. 2022 में व्यापारी समाजवादी पार्टी का साथ देकर भाजपा को सबक सिखाएगा.
निंदा प्रस्ताव पारित करते हुए बैठक में मांग की गई की जीएसटी ऑडिट व मास्क चेकिंग के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न बन्द किया जाए और प्रदेश में व्यापरियों को सम्मान से जीने का अवसर दिया जाए. यदि ऐसे न हुआ तो समाजवादी व्यापार सभा सड़क पर उतर कर व्यापारियों के लिये न्याय की माँग करते हुए संघर्ष करेगी.
प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता, कानपुर जिलाध्यक्ष विनय कुमार, हरप्रीत भटिया लवली, शेषनाथ यादव, आज़ाद खान, सोनू वर्मा, संजय शर्मा, नरेंद्र सिंह यादव, नीरज वर्मा, छोटे अली, लकी वर्मा, फ़ैज़ हुसैन, इम्तियाज अहमद आदि थे.
The post GST ऑडिट के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगाः सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता appeared first on AKHBAAR TIMES.