पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को अस्पताल से मिली छुट्टी, एम्स में हुए थे भर्ती

Share and Spread the love

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉक्टर मनमोहन सिंह को दिल्ली के एम्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई. उन्हें रविवार को सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रहा था. मंगलवार को डॉक्टरों की टीम ने उनकी जांच और उसके बाद उन्हें डिस्चार्ज करने का निर्णय लिया.
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऐहतियात के तौर पर उनका कोरोना परीक्षण भी किया गया मगर वो निगेटिव पाया गया. मनमोहन सिंह को पहले एम्स के कार्डियो-थैरेसिक के आईसीयू में रखा गया था उसके बाद उन्हें कार्डियो-न्यूरो टावर के प्राइवेट वार्ड में रिफर कर दिया गया. आज उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया है.

बता दें कि डॉक्टर मनमोहन सिंह 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे. इससे पहले वो देश के वित्तमंत्री भी रह चुके हैं. डॉक्टर मनमोहन सिंह जाने माने अर्थशास्त्री हैं. रविवार को जब उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई तो देश के तमाम बड़े नेताओं ने उनकी सेहत जल्द ठीक होने के लिए कामना की.
आज जब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है तो कांग्रेस पार्टी सहित उनके तमाम शुभचिंतकों ने राहत की सांस ली है. साल 2009 में एम्स में ही उनकी बाईपास सर्जरी हो चुकी है.

दिल्ली,पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को डॉक्टरी सलाह पर AIIMS से डिस्चार्ज कर दिया गया: AIIMS अधिकारी
वे तीन दिन से AIIMS के ICU में भर्ती थे। pic.twitter.com/aYuf32O8qa
— ANI_HindiNews (@AHindinews) May 12, 2020

The post पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को अस्पताल से मिली छुट्टी, एम्स में हुए थे भर्ती appeared first on AKHBAAR TIMES.