बीजेपी विधायक के बेटे ने सड़क पर घोड़ा दौड़ाकर उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, वीडियो वायरल

Share and Spread the love

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 17 मई तक लॉकडाउन कर रखा है. इस दौरान आवश्यक सेवाओं को छोड़ किसी को भी फालतू घूमने की मनाही है. जो लोग घर से बाहर निकल भी रहे हैं उनको मास्क लगाना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी है.
एक तरफ जब पूरा देश सरकार की ओर जारी गाइडलाइन का पालन कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी से जुड़े लोग ही इसका उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में कर्नाटक बीजेपी विधायक सीएस निरंजन के बेटे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बेखौफ होकर सड़क पर घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAये मामला नेशनल हाईवे गुंडलुपेट का है. घुड़सवारी करने के दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं लगा रखा है. मामला हाईलाइट होने के बाद चामराज नगर के एसपी ने कहा है कि हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. फिलहाल अभी तक बीजेपी नेता के बेटे के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.
वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते रेड जोन में हम बाइक नहीं चला सकते मगर घोड़ा जरूर दौड़ा सकते हैं.

#WATCH चमराजनगर, कर्नाटक के भाजपा विधायक सी.एस. निरंजन के बेटे ने लॉकडाउन का उल्लंघन कर नेशनल हाईवे गुंडलुपेट में घुड़सवारी की। 11.05.2020 pic.twitter.com/MJ2IH0ygKG
— ANI_HindiNews (@AHindinews) May 12, 2020

The post बीजेपी विधायक के बेटे ने सड़क पर घोड़ा दौड़ाकर उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, वीडियो वायरल appeared first on AKHBAAR TIMES.