सपा नेता मारूफ अंसारी ने लॉकडाउन अवधि का बिजली बिल माफ करने की उठाई मांग, दिया ज्ञापन

Share and Spread the love

किसानों समेत आम आम जनमानस को राहत दिलाये जाने के लिए लॉकडाउन अवधि का बिजली और पानी बिल माफ किये जाने की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव मारुफ अंसारी ने मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी देवरिया को सौंपा.
सपा नेता मारुफ अंसारी ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन में ये मांग उठाई है कि पिछले मार्च के आखिर हफ्ते से लेकर अब तक देश में कोरोना वायरस जैसी महामारी फैली होने की वजह से माननीय प्रधानमंत्री के आदेश पर लगातार लॉकडाउन चल रहा है. जो कि अभी आगे भी चलने की उम्मीद है. ऐसे हालात में किसान व आम आदमी बहुत परेशान हो रहा है.

उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले बेमौसम बरसात व ओलावृष्टि हो जाने के कारण किसानों के फसलों का नुकसान भी ही गया और शहर के लोग भी लॉकडाउन की वजह से अपना व्यापार नही कर पा रहे हैं. जिससे रोज कमा कर जीवन यापन करने वाले लोगो को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.
सपा नेता मारूफ अंसारी ने ये मांग की है कि लॉकडाउन अवधि तक का बिजली का बिल एवं शहरी क्षेत्र में बिजली के साथ-साथ पानी का बिल भी माफ किया जाये या उसे आधा कर के भुगतान करवाया जाए.
The post सपा नेता मारूफ अंसारी ने लॉकडाउन अवधि का बिजली बिल माफ करने की उठाई मांग, दिया ज्ञापन appeared first on AKHBAAR TIMES.