सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा सपा नेता को महंगा, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

Share and Spread the love

image credit-social mediaसोशल मीडिया के इस दौर में लोग अपनी बातों को रखने के लिए इस प्लेटफार्म का बखूबी इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन जिस चीज का ज्यादा उपयोग होता है कहा जाता है कि उसी की सबसे ज्यादा दुरुप्रयोग भी होता है. ऐसी कई चीजें देखने को मिल जाती है जो वाकई में बेहद दुर्भाग्यपूर्ण होती है.
सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी के कार्यों और नीतियों के विरुद्ध सांप्रदायिक वैमनस्यता फैलाने हेतु अल्पसंख्यकों के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने एवं समर्पित पार्टी कार्यकर्ताओं के विरुद्ध सत्ता पक्ष के लोगों से मिलकर झूछा मुकदमा दर्ज कराने और अमर्यादित आचरण करने के कारण प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम की अनुमति के बाद जनपद अयोध्या के विवेक मिश्रा प्रदेश सचिव लोहिया वाहिनी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है.

प्रदेश अध्यक्ष रामकरन निर्मल ने कहा कि अगर ये व्यक्ति भविष्य में समाजवादी पार्टी के नाम को दुरुप्रयोग करता है तो इसके खिलाफ पार्टी कानूनी कार्रवाही करने के लिए बाध्य होगी.
गौरतलब है कि इस समय समाजवादी पार्टी सोशल मीडिया से लेकर जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं से लेकर नेताओं पर नजर बनाए हुए है.
अगर कोई भी नेता या कार्यकर्ता पार्टी की विचारधारा के विरुद्ध काम करता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ पार्टी के ओर से कड़ी कार्रवाई की जा रही है. हाल ही में एक और नेता को पार्टी से निलंबित किया जा चुका है जिसने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी.
The post सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा सपा नेता को महंगा, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता appeared first on AKHBAAR TIMES.