सपा नेता हामिद अली ने धर्मगुरूओं के साथ अभद्रता करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की उठाई मांग

Share and Spread the love

बुलंदशहरः समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व जिलाध्यक्ष हामिद अली ने बुलंदशहर के ग्राम अकबरपुर में धर्मगुरूओं के साथ पुलिस द्वारा की गई अभद्रता के खिलाफ आवाज उठाते हुए जिलाधिकारी से मिलकर दोषियों पर नियमानुसार कार्रवाई की मांग की है.
हामिद अली ने कई पूर्व विधायकों और नेताओं को लेकर जिलाधिकारी से मुलाकात की और उन्हें अपना मांगपत्र सौंपा. सपा नेता ने कहा है कि क्वारंटाइन सेंटर में तमाम ऐसे लोग हैं जिनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव है, उन्होंने तय समय से ज्यादा समय बिता लिया है उसके बावजूद उन्हें छोड़ा नहीं जा रहा है. ऐसे लोगों को तत्काल रिहा किया जाए.
हामिद अली ने कहा कि 21 और 22 अप्रैल को गलत सूचना के आधार पर दो धर्मगुरूओं को पुलिस ने हिरासत में लेकर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया जोकि पूरी तरह से गलत है. उन्होंने मांग की है कि गलत सूचना देने वाले और अभद्रता करने वालों के खिलाफ जांच कराकर विधिक कार्रवाई की जाए.

सपा नेताओं ने मांगपत्र में कहा है कि जो हॉटस्पाट इलाके अब ग्रीन जोन में आ चुके हैं वहां सील हटाकर जनजीवन सामान्य किया जाए.
सपा नेता हामिद अली के साथ पूर्व विधायक भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित, गजेंद्र सिंह, दिलनवाज मोहम्मद खान, महेंद्र वाल्मीकि, हाजी अख्तर, रवींद्र लोधी, मतलूब अली, वीरेंद्र कुमार, डॉक्टर आरिफ अंसारी आदि नेता मौजूद थे.
The post सपा नेता हामिद अली ने धर्मगुरूओं के साथ अभद्रता करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की उठाई मांग appeared first on AKHBAAR TIMES.