आर्थिक पैकेज पर अखिलेश यादव का तंज, कहा ऐ बाबू कोई भला कैसे करे एतबार, अब लोग

Share and Spread the love

कोरोना संकट के बीच केंद्र की मोदी सरकार द्धारा 20 लाख करोड़ रुपये का आर्थिक पैकेज की घोषणा की गई है, इस पैकेज को लेकर विपक्ष लगातार सवाल पर सवाल कर रहा है. कांग्रेस ने पैकेज को लेकर आने में देरी की बात कही तो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को इस मामले में घेरा है.
अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि पहले 15 लाख का झूठा वादा, और अब 20 लाख करोड़ का दावा..अबकी बार लगभग 133 करोड़ लोगों को 133 गुना बड़े जुमले की मार…ऐ बाबू कोई भला करे कैसे एतबार..अब लोग ये नहीं पूछ रहे हैं कि 20 लाख करोड़ में कितने जीरों होते हैं बल्कि ये पूछ रहे हैं कि उसमें कितनी गोल-गोल गोली होती है.

अखिलेश यादव ने कहा कि ये सच है कि बुनियाद कभी दिखती ही नहीं पर ये नहीं कि उसे देखना भी नहीं चाहिए, जिन गरीबों के भरोसे की नींव पर आज सत्ता का इतना बड़ा महल खड़ा हुआ है, ऊंचाईयों पर पहुंचने के बाद संकट के समय में भी उन गरीबों की अनदेखी करना अमानवीय है. ये सबका विश्वास नारे के साथ विश्वासघात है.
गौरतलब है कि कोरोना और लाकडाउन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न मंगलवार रात 8 बजे 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज की घोषणा की थी. उन्होंने लड़खड़ाती अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने के लिए इस पैकेज की घोषणा की थी. पीएम ने कहा कि ये 20 लाख करोड़ रुपये का पैकेज 2020 में देश की विकास यात्रा को आत्मनिर्भर भारत अभियान को नई गति देगा.
The post आर्थिक पैकेज पर अखिलेश यादव का तंज, कहा ऐ बाबू कोई भला कैसे करे एतबार, अब लोग appeared first on AKHBAAR TIMES.