‘ताली और थाली’ पर पीएम मोदी की आलोचना करने वाले विधायक को पार्टी ने भेजा नोटिस

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAभाजपा ने सीतापुर से सदर विधायक राकेश राठौर को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहने के कारण कारण बताओ नोटिस जारी किया है. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने राठौर से अनुशासनहीनता के आरोप में एक सप्ताह में जवाब मांगा है.
ऐसा माना जा रहा है कि हाल ही में उनके आडियो वायरल को पार्टी ने गंभीरता से ले लिया है. उनदे द्धारा की गई कुछ टिप्पणी अनुशासनहीनता के दायरे में आती हैं. सोनकर ने बताया कि काफी दिनों से राठौर के खिलाफ पार्टी विरोधी कृत्य करने की शिकायत सामने आ रही थी.

राठौर को एक सप्ताह के ही भीतर ही पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को स्पष्टीकरण देना होगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वे दो दिन पहले सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खान से मिले थे, राठौर के खिलाफ लोकसभा चुनाव में भी पार्टी नेतृ्त्व सी शिकायतों की गई थी.
कोरोना के विरुद्ध जनजागरण अभियान के दौरान भी राठौर के खिलाफ पार्टी के शीर्श नेतृत्व को शिकायतें मिली थी. इन अभियानों के दौरान विधायक ने शीर्ष नेतृत्व नेताओं के खिलाफ सार्वजनिक रुप से टिप्पणी कर माखौल उड़ाया था.
इस दौरान बीजेपी विधायक और भाजपा नेता जेपी साहू के साथ बातचीत का आडियो सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हो गया था, बीजेपी विधायक ने कथित तौर पर कोरोना वायरस के संबंध में लोगों से ताली, घंटी और प्लेट को जाने को गलत बताया था.
IMAGE CREDIT-GETTYसमाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक इस आडियो में कथित तौर ये कहते हुए उनकी आवाज सुनी जा सकता है, कि क्या आप ताली, थाली बजाकर कोरोना वायरस को भगा दोगे? आप मूर्खता के रिकार्ड को तोड़ रहे हो. क्या कोरोना शंख बजाने से चला जाएगा. आपके जैसे लोग मूर्ख हैं. वे लोग आपका रोजगार ले लेंगे.
The post ‘ताली और थाली’ पर पीएम मोदी की आलोचना करने वाले विधायक को पार्टी ने भेजा नोटिस appeared first on AKHBAAR TIMES.